माता-पिता/खिलाड़ी टूर्नामेंट की जानकारी

माता-पिता/खिलाड़ी टूर्नामेंट की जानकारी

यूनिवर्सल टेनिस अकादमी की टूर्नामेंट कोचिंग में हमेशा से ही मजबूत उपस्थिति रही है और यह हमारे खिलाड़ियों के लिए बहुत बड़ा लाभ है। यह खिलाड़ी विकास में एक महत्वपूर्ण उपकरण हो सकता है और निजी और अभ्यास दोनों का मार्गदर्शन करने में हमारी सहायता करता है। अपने बच्चों को प्रतिस्पर्धा करते हुए देखना हमारा मुख्य उद्देश्य है:

  1. काम करने के लिए अन्य विशिष्ट चीजों के साथ मुख्य कोच और साइट कोचों को वापस रिपोर्ट करने के लिए मानसिक और मैच कौशल का आकलन करें।
  2. संभावित स्प्लिट सेट स्थिति में कोच की मदद करने के लिए वहां रहें।
  3. सुबह में एक अच्छा वार्म अप प्रदान करें (और बाद में यदि समय हो तो दिन में)।
  1. यह खिलाड़ी की जिम्मेदारी है कि वह कोचों को बताएं कि वे कोर्ट पर कब जा रहे हैं। खिलाड़ी और माता-पिता मैच की जानकारी के साथ कोच को एक टेक्स्ट भी भेज सकते हैं यदि सुविधा में तुरंत कोच नहीं मिल पाता है। नंबर टूर्नामेंट ईमेल थ्रेड पर होंगे।
  2. कोच किसी और से पहले टूर्नामेंट की जानकारी नहीं जानते (मैच का समय, बारिश में देरी, आदि) लेकिन जानकारी उपलब्ध होते ही टूर्नामेंट ईमेल थ्रेड के माध्यम से योजना को अपडेट करेंगे।
  3. सुबह के बाद वार्म-अप की गारंटी नहीं है। हम हर संभव प्रयास करेंगेयदि अदालतें और कर्मचारी अनुमति देते हैं तो बाद में वार्म-अप शेड्यूल करें।
  4. कोच अक्सर एक साथ कई मैच देख रहे होते हैं लेकिन वहां रहने के लिए हर संभव प्रयास करेंगेबंटवारे सेट के मामले में मदद करने के लिए।
  5. अगर वे सुबह आपके बच्चे का मैच मिस करते हैं, तो हम उन्हें दोपहर में देखेंगे। यह हैहर मैच के हर बिंदु को देखना असंभव है।
  6. पाठ के माध्यम से कोच के संपर्क में रहें। वे अपना परिचय देने की कोशिश करेंगे, लेकिन बेझिझक दृष्टिकोण। उन्हें यूटीए गियर पहनना चाहिए।
  7. सक्रिय रूप से नामांकित 2 पूर्णकालिक यूटीए खिलाड़ियों के बीच कोई स्प्लिट सेट कोचिंग नहीं है। कोच मैच से पहले इस स्थिति को बताने का हर संभव प्रयास करेंगे और मैच के बाद खिलाड़ियों से बात करेंगे। इसमें यह भी शामिल है कि यदि एक यूटीए छात्र को सशुल्क कोचिंग के लिए साइन अप किया गया है और दूसरा नहीं है।
यूटीएपैरेंट प्लेयर टूर्नामेंट की जानकारी